शादी के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट की शादी हो गई है. गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के टैग को हटाते हुए अब ये कपल सात जन्मों के लिए एक दूजे का हो गया है. इस ग्रैंड वेडिंग की मोस्ट अवेटिड तस्वीरों का हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार था जो कि अब सामने आ गई हैं. शादी की इन तस्वीरों को आलिया ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है.

शादी के बाद पहुंचे टैरेस पर

शादी की रस्मों के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ‘वास्तु’ के टैरेस पर आए. इस दौरान दोनों फोटोशूट कराते दिखाई दिए. रणबीर आलिया को छत पर देखते हैं काफी दिनों से वेन्यू के बाहर मौजूद मीडिया और पैपराजी ने भी उनकी तस्वीरें क्लिक कर ली. ऐसे में अब शादी के बाद रणबीर-आलिया की ये सबसे पहली झलक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

नीतू कपूर ने उतारी बहू की नजर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दुल्हन बनकर इतनी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं कि उनकी सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने उन्हें देखते ही सबसे पहले उनकी नजर उतारी है. सास नीतू कूपर और ननद रिद्धिमा कपूर सहानी (Riddhima Kapoor Sahni) शादी से एक रात पहले भी मीडिया के सामने आलिया भट्ट की खूबसूरती को लेकर बात कर चुकी हैं. जहां नीतू कपूर ने शादी की तारीख कंफर्म की थी तो वहीं रिद्धिमा ने आलिया को गुड़िया की तरह खूबसूरत बताया था. ऐसे में आलिया के लुक को देखने के लिए हर किसी की एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ गई है.

Related Articles

Back to top button