“वोट देना है दो, नहीं देना मत दो”, झूठ नहीं बोलूंगा, बोले नितिन गडकरी

Maharastra: महाराष्ट्र के वाशिम जिले में 133.85 किलोमीटर लंबी अकोला से वाशिम तक सड़क के लोकार्पण समारोह के दौरान केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी(Union Road and Transport Minister Nitin Gadkari)  ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि राजनीति में झूठ बोलने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा 40-45 सालों में जो मैंने बोला है वो ऐसी एक भी बात नहीं है, जो किया ना हो। उन्होंने कहा कि कोई पत्रकार यह नहीं पूछ सकता है कि आपने यह बोला था तो क्यों नहीं हुआ।

गडकरी ने आगे कहा, “कोई यह नहीं कह सकता कि जो मैंने कहा वो किया नहीं। जो बोलते हैं वह करते हैं और जो करते हैं वही बोलते हैं। राजनीति में झूठ बोलने की कोई जरूरत नहीं है। मैंने इस बार लोकसभा के लिए तय कर लिया है कि पोस्टर और बैनर नहीं लगाऊंगा। चाय-पानी नहीं करूंगा। वोट देना है दो, नहीं देना है तो मत दो। प्रमाणिक तौर पर सेवा करूंगा। कोई माल-पानी नहीं मिलेगा, लक्ष्मी दर्शन नहीं। देसी-विदेशी नहीं मिलेगा। मैंने पैसा खाया नहीं है तो तुमको भी खाने नहीं दूंगा।”

नारी शक्ति वंदन अधिनियम को राष्‍ट्रपति की मंजूरी

नितिन गडकरी(Nitin Gadkari ) ने अपने संबोधन में कहा, “तुम्हारी सेवा ईमानदारी से करूंगा यह मुझे विश्वास है। गरीब-गरीब होता है। गरीब की जात, पंथ, भाषा नहीं होती, जो सिलेंडर जिस कीमत में मुसलमान को मिलता है उसी कीमत में वह हिंदू को भी मिलता है। इस देश की गरीबी, भुखमरी, बेरोजगारी दूर करनी चाहिए।”

उन्होंने कहा, “इंडिया इज द फास्टेस्ट ग्रोइंग इकोनॉमिक्स इन द वर्ल्ड, इस विभाग का मंत्री हूं। ऑटोमोबाइल का उस दौरान हमलोग 7वें नंबर पर थे। अब यह साढ़े 12 लाख करोड़ की इंडस्ट्री बन गई है। साढ़े 4 करोड़ यूवकों को रोजगार मिला है। भारत सरकार और राज्य सरकार को सबसे ज्यादा जीएसटी ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री से मिल रही है। ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में भारत दो महीने पहले जापान को पीछे छोड़ तीसरे नंबर पर आ गया। पहले नंबर पर अमेरिका, दूसरे नंबर पर चीन, तीसरे नंबर पर भारत आ गया है। लोगों के अंदर भारत की प्रतिमा है।”

News Source Link:

Related Articles

Back to top button