रोहित की मचअवेटेड फिल्म ‘सर्कस’ क्रिसमस पर होगी रिलीज

रोहित शेट्टी की मचअवेटेड फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus Release Date Annoucement) की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा समेत कई बड़े बेहतरीन एक्टर्स हैं. रोहित ने फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किया है. रोहित ने इसे पारिवारिक फिल्म बताया है. उनका कहना है कि क्रिसमस के मौके पर लोग इस फिल्म से जश्न मनाएंगे. उन्होंने ऑडियंस को सिनेमाघरों में आने के लिए भी कहा है.

रोहित शेट्टी ने ‘सर्कस’ (Rohit Shett Cirkus) का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “वक्त आ गया है ऑडियंस को सिनेमाघरों में वापस लाने का… एक बार फिर.. गोलमाल 16 साल पहले रिलीज हुई थी और आपने जो प्यार दिया उसकी वजह से मैं यहां तक पहुंचा हूं. सर्कस आपके और आपकी फैमिली के लिए क्रिसमस गिफ्ट है. क्योंकि इस सर्कस में बहुत सारा गोलमाल है!!!”

रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े (Ranveer Singh Pooja Hegde Cirkus) ने भी अपनी ‘सर्कस’ के पोस्टर शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट किया है. पूजा ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “यह एक पागलपंती वाली राइड होने वाली है.” रोहित शेट्टी ने फिल्म के बारे में कहा, “सर्कस पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है. हर जगह सिनेमाघरों में फिल्म का जश्न मनाने के लिए क्रिसमस की छुट्टियों से बेहतर कोई समय नहीं है. ”

सर्कस में रणवीर सिंह का डबल रोल

‘सर्कस’ के पोस्टर में रणवीर सिंह का दो अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं. फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से कहा जा रहा था कि इसमें रणवीर का डबल रोल होगा. लेकिन अब पोस्टर से साफ हो गया है कि वह फिल्म में डबल रोल निभा रहे हैं. को गुलशन कुमार, भूषण कुमार, टी-सीरीज और रोहित शेट्टी ने प्रोड्यूस किया है. रोहित शेट्टी इसके डायरेक्टर हैं. यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button