रिलीज हुआ ‘रश्मि रॉकेट’ का दमदार ट्रेलर, तापसी पन्नू ने मचाया धमाल

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की मोस्ट अवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘रश्मि रॉकेट (Rashmi Rocket)’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित फिल्म का प्रीमियर ज़ी5 पर होगा. रिलीज के साथ ही फिल्म का ट्रेलर (Rashmi Rocket Trailer) सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. तापसी ने अपनी शानदार अभिनय से एक बार फिर लोगों के बीच धमाल मचाती नजर आ रही हैं. लोगों को इस फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है.

कच्छ के नमक के दलदल में स्थापित, ‘रश्मी रॉकेट’ एक छोटे से गांव की एक युवा लड़की के बारे में है, जिसे एक उपहार से नवाजा गया है. वह एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है, जो फिनिश लाइन को पार करने का सपना देखती है. अपने सपनों को पूरा करने की यात्रा में, उसे जल्द ही पता चलता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी हुई है और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नजर आ रहा है, वह सम्मान और यहां तक ​​कि अपनी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाता है.

यह फिल्म प्रभावशाली डायलॉग, भावनाओं और तापसी पन्नू के अभिनय कौशल के साथ ड्रामा से भरपूर है. तापसी को हाथ में भारत का झंडा पकड़े हुए देखना यादगार पल है, जो निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा. हमेशा कठिन और सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषयों को लेने वालीं तापसी पन्नू कहती हैं, ‘यह फिल्म बहुत अलग तरह की है. मुझसे हमेशा तब संपर्क किया जाता है जब या तो स्क्रिप्ट या निर्देशक फिल्म बनाने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन इस कहानी की एक लाइन चेन्नई में मेरी गोद में आ गिरी और फिर वहां से एक पूर्ण फिल्म बनने का एहसास हुआ.

Related Articles

Back to top button