रवीना टंडन के पिता और निर्देशक रवि टंडन का निधन, एक्ट्रेस ने दी मुखाग्नि

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। आज 11 फरवरी 2022 को उनके के पिता और निर्माता रवि टंडन का निधन हो गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, रवि टंडन का शुक्रवार की सुबह उनके जुहू, मुंबई स्थित घर में 86 वर्ष की उम्र में उम्र संबंधी बीमारियों के कारण निधन हो गया। रवीना टंडन ने एक इमोशनल पोस्ट और अपने पिता के साथ कई पुरानी तस्वीरों के साथ इस खबर को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर रवीना ने लिखा, “तुम हमेशा मेरे साथ चलोगे, मैं हमेशा तुम रहूंगी, मैं कभी जाने नहीं देती। लव यू पापा।”

सेलिब्रिटीज ने दी श्रद्धांजलि

रवि टंडन के निधन पर कई सेलिब्रिटीज ने श्रद्धांजलि दी। जूही चावला ने लिखा, “आपको और आपके परिवार रवीना के प्रति हार्दिक संवेदना।। उनकी आत्मा को शांति मिले।।ओम शांति।” नीलम कोठारी ने टिप्पणी की, “हार्दिक संवेदना।” वहीं नीलम कोठारी ने लिखा, “हार्दिक संवेदना।” चंकी पांडेय ने हाथ जोड़ए हुए इमोजी शेयर किया।

रवीना ने पिता को मुखाग्नि दी

सोशल मीडिया पर रवीना टंडन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में रवीना को ऐम्बुलेंस में अपने पिता के पार्थिव शरीर के साथ श्मशान पर देखा जा सकता है। रवीना ने ही नम आंखों से अपने पिता को मुखाग्नि दी। इस मौके पर रवीना के परिवारीजनों, दोस्तों के अलावा कई सेलेब्स भी मौजूद रहे।

लोकप्रिय फिल्म निर्माताओं में से एक थे रवि टंडन  

रवि टंडन बॉलीवुड के लोकप्रिय फिल्म निर्माताओं में से एक रहे हैं। उन्होंने खेल खेल में, अनहोनी, मजबूर आदि जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद, दोस्तों और परिवार को उनके अंतिम सम्मान देने के लिए उनके आवास पर जाते देखा गया।

Related Articles

Back to top button