रणबीर कपूर और परिणीति चोपड़ा साथ में मचाएंगे धमाल

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं. दोनों अर्जुन रेड्डी फेम संदीप वांगा की फिल्म एनिमल (Animal) में साथ में नजर आने वाले हैं. संदीप ने अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह को भी डायरेक्ट किया था. ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है.

एनिमल में रणबीर और परिणीति के साथ अनिल कपूर और बॉबी देओल अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. टी-सीरीज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंस की है.टी-सीरीज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है कि भूषण कुमार, रणबीर कपूर और संदीप वांगा कि क्राइम ड्रामा फिल्म एनिमल दुनियाभर में 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

परिणीति चोपड़ा और रणबीर कपूर पहली बार साथ में काम करने वाले हैं. जिसको लेकर परिणीति बहुत एक्साइटेड हैं. उन्होंने कुछ समय पहले स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में बताया था कि एनिमन का हिस्सा बनकर मुझे बहुत गर्वित महसूस हो रहा है. मैं लंबे समय से रणबीर के साथ काम करना चाहती थीं. मैं उनसे सेट पर बहुत कुछ ऑब्सर्व करुंगी और सीखूंगी.

परिणीति ने संदीप के साथ काम करने को लेकर कहा था कि मुझे कबीर सिंह बहुत पसंद आई थी. मैंने उनके साथ कुछ समय बिताया और विश्वास कीजिए संदीप सर एक ने एक शानदार फिल्म बनाई है. मैं फिल्म की कास्ट की वजह सेट पर जाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा.

नए साल के मौके पर एनिमल की अनाउंसमेंट की गई थी और फिल्म में अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभाएंगे. अनिल कपूर ने मार्च में ट्वीट करके बताया था कि एनिमल साल 2022 में दशहरे के मौके पर रिलीज होगी. मगर अब फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है और ये साल 2023 में रिलीज होगी.

एनिमल को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार को प्रोड्यूस करने वाले हैं.  रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी.

Related Articles

Back to top button