मोदी कैबिनेट में इनकी सीट हुई कंफर्म, फोन करके शपथ की दी गई जानकारी

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण का काउंटडाउन शुरू हो चुका है लेकिन उससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पीएम आवास पर प्रधानमंत्री मोदी से मिले। दोनों के बीच ये मुलाकात करीब डेढ़ घंटे चली। पीएम आवास से ही शाह ने उन सांसदों को फोन किया जिनको आज मंत्री बनाया जाएगा। शाह ने सभी को खुद फोन करके इसकी जानकारी दी। खबर है कि सहयोगी दलों से एक-एक सांसद को मंत्री पद दिया जाएगा।

वहीं संभावित मंत्रियों को पीएमओ की तरफ से कॉल भी जाने लगी है। जिन सांसदों को फोन किया उनमें अर्जुन मेघवाल का नाम शामिल है। मेघवाल को पीएमओ से सबसे पहले फोन आया। वहीं शाम साढ़े 4 बजे मोदी ने सभी नए मंत्रियों को चाय पर बुलाया है। ये मीटिंग पीएम आवास पर होगी।

इनके अलावा सदानंद गौड़ा, आर. के. सिंह, नित्यानंद राय, बाबुल सुप्रियो, प्रह्लाद पटेल, किशन रेड्डी, पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी और निर्मला सीतारमण को भी पीएम की चाय पार्टी का न्योता मिला है। जितेंद्र सिंह, कैलाश चौधरी, थावरचंद गहलोत, साध्वी निरंजन ज्योति, गिरिराज सिंह, संतोष गंगवार और राज्यवर्धन सिंह राठौर के पास भी आज शाम को होने वाली पीएम की चाय पार्टी में शामिल होने के लिए फोन आया है।

Related Articles

Back to top button