मैं हमेशा सेट पर टाइम से पहुंचता हूं : वरुण धवन

मुंबई। अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) वक्त की अहमियत को बखूबी समझते हैं और इसकी सीख उन्हें अपने निर्देशक पिता डेविड धवन (David Dhawan) से मिली है। इन्हीं सब के चलते वरुण वक्त के बहुत पाबंद हैं।
वरुण का कहना है कि एक प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग करने के दौरान शिफ्ट पर समय से पहुंचने व वक्त बर्बाद नहीं करने की अहमियत को वह भली-भांति समझते हैं।
वरुण ने कहा, “एक कलाकार के जीवन में समय बहुत अधिक मूल्यवान है और आज की दुनिया में वक्त ही पैसा है और प्रोफेसनलिज्म (व्यवसायिकता) भी बहुत महत्वपूर्ण है। आप चाहते हैं कि लोग वक्त पर आए तो दूसरों के वक्त का भी इज्जत करें। अगर मैं कभी किसी की समय पालन से प्रेरित रहा हूं तो वह मेरे पिता हैं। मेरे पिता वास्तव में हर जगह वक्त से पहले ही पहुंच जाते हैं।”

वरुण ने आगे कहा, “अगर किसी शूट में बुलाने का वक्त 9 बजे है तो वह 8 बजे ही पहुंच जाते हैं और हर किसी को वहां 9 बजे के अंदर पहुंच जाना चाहिए। इसलिए, मुझे हमेशा वक्त पर पहुंचना पड़ता है।”
अपनी आने वाली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा, “एक निर्देशक का बेटा होने के नाते मैं यह समझता हूं कि शिफ्ट की बर्बादी नहीं करना चाहिए। इसलिए बात चाहे ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ या ‘कुली नंबर 1’ के सेट की हो, मैं हमेशा वक्त पर पहुंचने की कोशिश करता हूं।”

Related Articles

Back to top button