मैं सलमान खान से साथ काम नहीं कर रहा, मेरा ‘टाइगर 3′ में कोई रोल नहीं है’- इमरान हाशमी

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर कई खबरें आ रही हैं. हाल ही में विदेश में शूट कर रहे सलमान खान की सेट से तस्वीरें वायरल हुई थीं. इस समय भाई जान कैटरीना कैफ के साथ रूस में शूटिंग कर रहे हैं. खबरों की माने तो इस मूवी में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) पाकिस्तान के आईएसआई एजेंट (ISI agent) उर्फ ‘पाकिस्तान के ​​टाइगर’ का रोल निभा रहे हैं. अब इसपर इमरान हाशमी ने अपना बयान दिया है.

पिंकविला के अनुसार इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने सलमान खान के साथ काम करने वाली खबरों को नकार दिया है. कहा जा रहा था कि एक्टर ने ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बारे में इमारान कहते हैं, “आपको किसने बताया कि मैंने इसके लिए पहले ही शूटिंग कर ली है? लोग ऐसा कह रहे हैं, लेकिन मैंने फिल्म के लिए शूटिंग नहीं की है. दरअसल, मैं फिल्म का हिस्सा नहीं हूं. पता नहीं लोग ऐसा क्यों कह रहे हैं. मैंने कभी कोई उद्धरण नहीं दिया या कभी नहीं कहा कि मैं फिल्म कर रहा हूं.”

कुछ दिन पहले ही इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा था. वह अपने एब्स फ्लॉन्ट कर रहे थे. फोटो वायरल होने के बाद से ही फैंस इस बात का कयास लग रहे थे कि एक्टर ‘टाइगर 3’ की तैयारी में जुट गए हैं. इस बारे में पुछे जाने पर उन्होंने कहा, “उस तस्वीर में मैं जिम में कसरत कर रहा हूं. मैं किसी खास कैरेक्टर के लिए बॉडी नहीं बना रहा हूं. मैं बस फिट रहना चाहता हूं.”

बता इन दिनों इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपनी फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि ‘चेहरे’ फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा नजर आएंगे. यह फिल्म 27 अगस्त को थिएटर में रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button