मन की बात: पीएम मोदी ने टोक्यो ओलंपिक के लिए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने मन की बात में देश से संवाद करते हुए टोक्यो ओलंपिक के लिए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने मन की बात की शुरुआत टोक्यो ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों की भागीदारी से की। पीएम मोदी ने कहा-दो दिन पहले की कुछ अद्भुत तस्वीरें मेरी आंखों के सामने है। टोक्यो ओलंपिक में ​खिलाड़ियों को तिरंगा लेकर चलते देख मैं ही नहीं पूरा देश रोमांचित हो उठा। पूरे देश ने जैसे एक होकर अपने इन योद्धाओं से कहा कि विजयी भव: ।

पीएम मोदी ने कहा कि जब ये खिलाड़ी भारत से गए थे तो मुझे उनसे बात करने का अवसj मिलe था। ये खिलाड़ी जीवन की अeने चुनौतियों को पार करते हुए यहां तक पहुंचे हैं। आज उनके पास आपके प्यार और समर्थन की ताकत है। इसलिए आइए मिलकर अपने सभी खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं दें, उनका हौसला बढ़ाएं। सोशल मीडिया पर ओलंपिक में हिस्सा ले खिलाड़ियों के सपोर्ट के लिए हमारा विक्ट्री पंस कंपैन अब शुरू हो चुकी है। आप भी अपनी टीम के साथ विक्ट्री पंच शेयर करिए.. इंडिया के लिए चीयर करिए।

पीएम मोदी ने कहा कि जो देश के लिए तिरंगा उठाता है उसके सम्मान में भावनाओं से भर जाना स्वभाविक है। देशभक्ति की ये भावना हम सबको जोड़ती है।

Related Articles

Back to top button