मनोज बाजपेयी नहीं कर रहे हैं अल्लू अर्जुन के साथ ‘Pushpa 2’

‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) के सीक्वल को लेकर बज बना हुआ है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun), रश्मिका मंदाना और फहद फासिल के लीड रोल वाली इस फिल्म के सीक्वल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की अगली कड़ी में बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी  (Manoj Bajpayee) के एंट्री की खबर ने फैंस के एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया. दावा किया गया कि मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ के लिए एक्टर से संपर्क किया.

मनोज वाजपेयी ने ‘पुष्पा 2’ के लिए मिले ऑफर को नकारते हुए इस गलत खबर बताया है. मनोज का कहना है कि फिल्म के लिए उन्हें एप्रोच नहीं किया गया है. इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. अब मनोज के इनकार करने के बाद फैंस के बीच निराशा होनी लाजमी है.

मनोज बाजपेयी नहीं हैं ‘पुष्पा 2’ का हिस्सा
दरअसल, ‘पुष्पा 2’ मेकर्स ने इसके यूनिवर्स का विस्तार करने का फैसला लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो चंदन तस्कर पुष्पाराज की कहानी को उत्तर भारत से जोड़ने के लिए बॉलीवुड के शानदार कलाकार मनोज बाजपेयी को लेने का फैसला किया है. इस खबर के आते ही मनोज के फैंस खुश हो गए लेकिन अब खुद एक्टर ने ही इससे इनकार कर दिया है.

साउथ की फिल्ममेकर्स के मुरीद हैं मनोज
इस साल गर्मी की शुरुआत में मनोज बाजपेयी ने ‘पुष्पा’, ‘RRR’, ‘KGF 2’ की बॉक्स ऑफिस पर बंपर सफलता की तारीफ की थी. टाइम्स से बात करते हुए मनोज ने कहा था कि ‘ये फिल्में बॉलीवुड के लिए सबक होनी चाहिए. साउथ फिल्ममेकर अपनी फिल्म में हर शॉट को बेस्ट बनाने की कोशिश करते हैं. फिल्म मेकिंग को लेकर उनका पैशन जबरदस्त है’.

Related Articles

Back to top button