भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘भक्षक’ की शूटिंग हुई पूरी

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की प्रोडक्शन इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को प्रोड्यूस कर रही है. इस प्रोडक्शन हाउस से कई बड़ी-छोटी फिल्में बन रही हैं. पिछले दिनों जी5 की फिल्म ‘लव हॉस्टल’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था और अब एक नई फिल्म के शूटिंग पूरी होने की जानकारी रेड चिलीज ने शेयर की है. रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘भक्षक’ (Bhakshak) ने पिछले हफ्ते लखनऊ में अपनी शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म को 39 दिनों के लिए एक ही शेड्यूल में शूट किया गया है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) हैं. वो इसमें एक दमदार भूमिका में नजर आने वाली है. इस फिल्म का कॉन्सेप्ट बहुत यूनिक और सच्ची घटनाओं पर आधारित है.

सच्ची घटनाओं से प्रेरित ‘भक्षक’ बिहार की रस्टिक और उथल-पुथल भरी दुनिया में स्थापित है और महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों की जमीनी हकीकत को सामने लाता है. फिल्म न्याय की तलाश में एक अटूट महिला की खोज और एक जघन्य अपराध को प्रकाश में लाने में उसकी दृढ़ता की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है. प्रमुख रूप से सफल और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में यूनिक कैरक्टर्स को चित्रित करने की अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाने वाली, भूमि पेडनेकर को ‘भक्षक’ में एक उत्साही पत्रकार की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा, जो एक स्टोरी को सामने लाते हुए उसके परिणामों, खतरों और धमकी का सामना करती है. फिल्म में अनुभवी अभिनेता संजय मिश्रा, साईं तम्‍हनकर और आदित्य श्रीवास्तव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

पुलकित कर रहे हैं इस फिल्म का निर्देशन

पुलकित और ज्योत्सना नाथ द्वारा सह-लिखित ‘भक्षक’ पुलकित द्वारा निर्देशित भी है, जो इससे पहले राजकुमार राव की वेब सीरीज ‘बोस: डेड ऑर अलाइव’ का निर्देशन कर चुके है. गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित, ‘भक्षक’ रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फ़िल्म है. इसके पहले कुछ भूमि ‘दुर्गावती’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था. फिल्म तो औसत रही थी लेकिन उनके काम को सराहना मिली थी. कुछ दिनों पहले ही उन्हें राजकुमार राव के साथ ‘बधाई दो’ फिल्म में देखा गया था.

Related Articles

Back to top button