प्रकाश पादुकोण पर बायोपिक बनाने जा रही हैं दीपिका पादुकोण

हाल ही में गहराइयाँ में नजर आई दीपिका पादुकोण इस फिल्म से इतर एक और समाचार को लेकर चर्चाओं में हैं। बॉलीवुड के गलियारों में बहती हवाओं का कहना है कि दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने बैनर तले एक फिल्म निर्माण की योजना बना रही हैं जो कि एक बायोपिक है। इन समाचारों की दीपिका पादुकोण ने पुष्टि की है और कहा है कि वह अपने पिता और प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण के जीवन और करियर पर एक फिल्म पर काम कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने कबीर खान के साथ मिलकर फिल्म 83 का निर्माण किया था, जिसमें उनके पति रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका अभिनीत की थी।
दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। उन्होंने भारतीय खेलों को ग्लोबल मैप पर लाने के दौरान अपने पिता के स्ट्रगल को भी याद किया। उन्होंने आगे कहा कि प्रकाश पादुकोण भारत को ग्लोबल मैप पर लाने वाले पहले भारतीय एथलीटों में से एक थे। इससे पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम ने 1983 का विश्व कप जीता था।
साइरस ब्रोचा के शो में बोलते हुए दीपिका पादुकोण ने बताया कि कैसे उनके पिता ने लिमिटेड रिसोर्सेज के साथ ट्रेनिंग ली। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पिता ने एक मैरिज हॉल में ट्रेनिंग ली थी। अगर उसने पास वह सुविधाएँ होतीं जो आज भारत में एथलीटों के पास हैं, तो आज वो काफी सुपीरियर होते।
दीपिका ने शुक्रवार को अपने फैंस के लिए गहराइयां को प्यार देने के लिए एक नोट लिखा। एक्ट्रेस ने फिल्म से कुछ तस्वीरें भी फैंस के बीच साझा की थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर और शाहरुख खान के साथ पठान में दिखाई देंगी। ऋतिक रोशन के साथ वे पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। शाहरुख खान के साथ पठान उनकी चौथी फिल्म है।

Related Articles

Back to top button