नुसरत जहां ने बेटे को दिया ‘ईशान’ नाम

मुंबईः तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने एक बच्चे को जन्म दिया है. गुरुवार दोपहर को नुसरत जहां ने अपने पहले बेटे को जन्म दिया. फिलहाल नुसरत जहां और उनका बच्चा (Nusrat Jahan Baby) दोनों स्वस्थ हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. इस बीच एक्ट्रेस के बेटे का नाम भी खुलासा हो गया है. नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम ईशान (Yishaan) रखा है. अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल सकती है. यानी, अब नुसरत जहां अपने बच्चे के साथ घर जा सकती हैं.

नुसरत जहां को बुधवार की शाम कोलकाता के पार्क स्ट्रीट के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने गुरुवार दोपहर लगभग 12:20 बजे अपने बेटे को जन्म दिया. गुरुवार को इस दौरान एक्ट्रेस के दोस्त यश दासगुप्ता भी अस्पताल में मौजूद रहे. वहीं, नुसरत जहां से अलग हो चुके निखिल जैन (Nikhil Jain) ने भी एक्ट्रेस और नवजात बच्चे को शुभकामनाएं दीं. निखिल ने कहा, ‘हमारे बीच आपसी मतभेद हो सकते हैं, फिर भी मैं नवजात बच्चे और उसकी मां को शुभकामनाएं देता हूं. मैं बच्चे के उज्जवल भविष्य के लिए प्रार्थना करता हूं.’

बता दें, नुसरत जहां लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ और प्रेग्नेंस को लेकर चर्चा में हैं. वह अपने पति निखिल जैन से काफी समय से अलग रह रही हैं. निखिल जैन के साथ अलगाव के साथ ही नुसरत जहां को लेकर एक और चर्चा है. उनके और यश दासगुप्ता के बीच रिलेशनशिप की भी चर्चा है.

नुसरत जहां ने जून 2019 में ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन से तुर्की में शादी की थी. इस डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं, लेकिन एक साल पूरा होने के पहले ही दोनों के संबंध खराब हो गए और दोनों अलग-अलग रहने लगे. इसके बाद नुरसत जहां ने बयान जारी कर अपनी ही तुर्की की शादी को ‘गैरकानूनी’घोषित कर द‍िया. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि वे प्रेग्नेंट हैं और निखिल जैन से अलग रह रही हैं.

Related Articles

Back to top button