द बॉक्स’ शार्ट फिल्म मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों को उजागर करेगी-दिव्या अग्रवाल

मुंबई। अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल आगामी शार्ट फिल्म ‘द बॉक्स’ में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों को उजागर करेगी।
इसकी पटकथा भी दिव्या ने ही लिखी है। ‘कार्टेल’ में अपनी कई भूमिकाओं के लिए ध्यान आकर्षित करने वाली दिव्या को लगता है कि लोग अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में खुल कर बात नहीं करते हैं। हालांकि, यह शार्ट फिल्म उन्हें इस पर चर्चा करने में मदद कर सकती है।

उन्होंने कहा, “मानसिक स्वास्थ्य की अवधारणा के बारे में हाल ही में बात की गई है। जबकि कई लोग इसके बारे में बोलते हैं कि कोई स्पष्ट रास्ता नहीं है जो इस स्थिति से बाहर निकला जा सके।”

“यह फिल्म उस सब के बारे में है। मैंने हमेशा वाक्यांश में विश्वास किया है। यह शार्ट फिल्म जवाब को सही ठहराएगी।”
उन्होंने इस मुद्दे की गंभीरता के बारे में बात की और कहा कि मानसिक स्वास्थ्य किसी अन्य बीमारी की तरह नहीं है। इसके उचित इलाज की जरूरत है। “मैंने एक अद्भुत टीम के साथ काम किया है जिसने इसे बनाने में मेरी मदद की है। इसे देखकर, मुझे विश्वास है कि लोग अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करने के लिए अधिक खुले होंगे। यह जरूरी है क्योंकि यह केवल बुखार नहीं है जहां आप अपने शरीर के तापमान की जांच कर सकते हैं। न तो सर्दी, कि दवा से ठीक हो सकें।”

उन्होंने आगे कहा, “यह केवल तभी हल किया जा सकता है जब आप मदद के लिए पहुंचें।

Related Articles

Back to top button