तेज गेंदबाजी करती नजर आएंगी अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली: फिल्म ‘सूरमा’ में हॉकी खिलाड़ी का किरदार निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही परदे पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभाएंगी. तापसी बचपन से स्पोर्ट्स खेलती रही हैं, बैडमिंटन उनका पसंदीदा खेल है. फिल्मों के चुनाव में खेलों के प्रति उनकी रुचि साफ झलकती है. इसी बीच एक और खबर सामने आई है कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी अब तेज गेंदबाजी करती नजर आने वाली हैं. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शर्मा भारत की राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान व तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आ सकती हैं.

रजिस्टर करावा चुकीं यह टाइटल
दरअसल, हाल ही में अनुष्का को कोलकाता के ईडन गार्डन में झूलन गोस्वामी के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था. इसके बाद से ही इस फिल्म को लेकर चर्चा होने लगी. खबर तो यह भी है कि अनुष्का ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोडक्शन एसोसिएशन में ‘चकदाह एक्प्रेस’ टाइटल भी रजिस्टर करवा लिया है. खास बात तो यह कि अनुष्का के पति विराट कोहली भी एक क्रिकेटर हैं और जब अनुष्का एक क्रिकेटर के किरदार में पर्दे पर होंगी तो वाकई देखने लायक होगी. बता दें, साल 2018 में झूलन ने वनडे क्रिकेट मैच में 200 विकेट लेने वाली पहली महिला खिलाड़ी बन गई थीं. उन्होंने वनडे में अपने 200 विकेट पूरे कर लिए थे.

जल्द कर सकती हैं इस फिल्म की घोषणा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही अनुष्का अपनी इस फिल्म की घोषणा कर सकती हैं. अगर इस खबर की पुष्टि हो जाती है, तो दर्शकों को दो महिला क्रिकेटरों की कहानी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेंगी और देखना यह भी मजेदार होगा कि इन दोनों फिल्मों में लोग किसकी अभिनय को ज्यादा पसंद करते हैं, क्योंकि ये दोनों ही फिल्में एक ही टेस्ट की होगी. वैसे, उम्मीद तो यही की जा सकती है कि दोनों फिल्मों के मेकर्स इनके रिलीज डेट पर ज्यादा ध्यान रखेंगे, ताकि बॉक्स ऑपिस पर दोनों फिल्मों के बीच क्लैश न हो सके.

Related Articles

Back to top button