तमिल फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर अभिषेक बच्चन

नई दिल्ली. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की वेब सीरीज ‘​ब्रीद: इन टू द शैडोज’ (Breathe: Into the Shadows) का दूसरा सीजन भी ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वेब सीरीज से अभिषेक बच्चन ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया था. वह इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. अभिषेक बच्चन तमिल फिल्म ‘केडी’ के हिन्दी रीमेक में नजर आने वाले हैं. तमिल फिल्म ‘करुप्पु दुरई’ उर्फ ‘केडी’ का निर्देशन मधुमिता सुंदररमन द्वारा किया गया था. हिन्दी रीमेक के निर्देशन की कमान भी मधुमिता सुंदररमन ही संभालेंगी.

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि अभिषेक हिंदी वर्जन में केडी का किरदार निभाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डायरेक्टर मधुमिता सुंदररमन ने फिल्म को हिन्दी भाषी दर्शकों से जोड़ने के लिए फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव भी किए हैं.

फिल्म ‘केडी’ के तमिल वर्जन की शूटिंग तमिलनाडु के अंदरूनी इलाकों में की गई थी, जबकि हिन्दी वर्जन की शूटिंग भोपाल के गांव में करने के बारे में विचार किया जा रहा है. फिल्म मेकर्स इस फिल्म के जरिए एक गांव का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का शेड्यूल 60 दिनों का होने वाला है. ये फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज हो सकती है. फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है और शूटिंग दिसंबर की छुट्टियों के बाद जनवरी 2023 में शुरू होगी.

फिल्म ‘केडी’ के तमिल वर्जन को ऑडियंस और क्रिटिक्स द्वारा सराहा गया था. ये फिल्म एक बुजुर्ग व्यक्ति और एक आठ साल के बच्चे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. ये दोनों फिर एक साथ एक एडवेंचर पर भी जाते नजर आते हैं. फिल्म में केडी को पता चलता है कि उसका परिवार उसे मरवाना चाहता है. ये जानने के बाद वह घर से भाग जाता है और आठ साल के बच्चे से मिलता है. इस तमिल फिल्म में रामास्वामी और नागर विशाल ने मुख्य किरदार अदा किया था.

Related Articles

Back to top button