डॉटर्स डे’ पर अमिताभ बच्चन-नीतू कपूर सहित इन सितारों ने बेटियों के लिए किया खास पोस्ट

हर साल सितंबर के चौथे रविवार को पूरी दुनिया में ‘डॉटर्स डे’ मनाया जाता है। इस दिन को मनाने का उद्देश्‍य समाज और देश के विकास में बेटियों के योगदान और उनकी अहमियत को याद करना है। बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी बेटियों के लिए खास पोस्ट कर उन्हें विश किया है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस मौके पर अपनी बेटी श्वेता बच्चन के लिए एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में अमिताभ ने बेटियों के लिए एक प्यारा संदेश लिखा है। उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ अपनी फोटो शेयर कर ‘हैप्पी डॉटर्स डे’ लिखा है। साथ ही एक्टर ने लिखा कि बेटियां सबसे अच्छी होती हैं।

फोटो में अमिताभ बच्चन मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि बेटियां न होतीं तो संसार, समाज, संस्कृति सबके सब नदारद होते। अमिताभ के इस पोस्ट पर उनकी बेटी श्वेता ने कमेंट किया है। श्वेता ने लिखा है ‘लव यू पापा’।नीतू कपूर ने भी अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी को ‘डॉटर्स डे’ विश किया है। इस खास मौके पर उन्होंने बेटी संग एक फोटो शेयर की हैं और मैसेज लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा- ‘हैप्पी डॉटर्स डे’। एक मां के लिए सबसे अनमोल तोहफा। इस फोटो में दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी बेटी अनायरा को खास अंजाद में विश करते हुए पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा-‘हैप्पी डॉटर्स डे’

संजय कपूर ने अपनी बेटी को विश करते हुए पोस्ट किया। एक्टर ने बेटी शनाया कपूर के साथ उनके बचपन की तस्वीरें पोस्ट की हैं और लिखा- ‘हैप्पी डॉटर्स डे’। हमे आप पर गर्व हैं।

Related Articles

Back to top button