जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह संग Attack के लिए तैयार जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हंक एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) फिल्मों में जोरदार एक्शन करते नजर आते हैं। जॉन की फिल्मों के लिए फैन्स एक्साइटिड रहते हैं और ऐसे में अब उनकी अपकमिंग फिल्म अटैक (Attack)  की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म अटैक में जॉन अब्राहम के साथ जैकलीन फर्नांडिस  (Jacqueline Fernandez) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) नजर आएंगी। फिल्म के कुछ पोस्टर और प्रोमो वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

1 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
जॉन अब्राहम की अटैक उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्मों में शुमार है। फिल्म का दर्शक बीते लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे और ऐसे में अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। बता दें कि फिल्म एक अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। बता दें कि अटैक कुल तीन पार्ट्स में रिलीज होगी, जिसका पहला पार्ट अप्रैल में रिलीज होगा। लक्ष्य राज आनंद निर्देशित फिल्म का ट्रेलर 7 मार्च को रिलीज होगा।
याद दिला दें कि जॉन अब्राहम के खाते में अटैक के अलावा ‘एक विलेन रिटर्न्स’, ‘पठान’ और ‘तेहरान’ शामिल हैं। पठान में जॉन के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी और इस ही फिल्म से शाहरुख खान कमबैक कर रहे हैं। फिल्म का प्रोमो वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ था, जो तेजी से वायरल हुआ था। बता दें कि जॉन अब्राहम की तेहरान, 26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button