‘छड़ी’ चुनाव चिन्ह के साथ दम भरेंगे ओमप्रकाश राजभर, पार्टी को मिला सिंबल

लखनऊ. आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में उत्तर रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) को चुनाव आयोग (Election Commission) ने यूपी में ‘छड़ी’ चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिया है. गुरुवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने ट्वीट कर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी को भारत निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव चिन्ह छड़ी आवंटित हुआ है.

गौरतलब है कि इस चुनाव के लिए राजभर की पार्टी ने समाजवादी पार्टी से गठबंधन किया है. समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के साथ और अलग से वे लगातार जनसभाएं कर रहे हैं. इन जनसभाओं में वे जमकर भाजपा और उसके नेताओं पर जुबानी हमले बोल रहे हैं. बुधवार को भी वाराणसी पहुंचे राजभर ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि सरकार को किसानों का दुख-दर्द दिखाई नहीं दे रहा है.उन्‍होंने कहा कि विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण होने से गरीबों का कोई भला नहीं होने वाला है. उन्‍होंने कहा कि भाजपा वालों को सिर्फ मुसलमान, पाकिस्‍तान और कब्रिस्तान जैसी चीजें ही दिखाई देती हैं. जबकि गरीबों को रोटी, कपड़ा, मकान और शिक्षा चाहिए.

सपा से गठबंधन को लेकर कही ये बड़ी बात

इससे पहले ओमप्रकाश राजभर ने सपा से हुए गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि हमारा गठबंधन सीटों पर नहीं बल्कि जातिगत जनगणना को लेकर हुआ है. उन्होंने कहा कि जब सरकार बनती है तो इसकी जातिगत जनगणना की जाएगी. साथ ही महंगाई भ्रष्टाचार और रोजगार के मुद्दों पर सपा से गठबंधन हुआ है और वह किसी पद की लालसा में नहीं हैं. यदि उन्हें पद की लालसा होती तो वह मंत्री होते.

Related Articles

Back to top button