घोर परिवारवादियों के इतिहास का एक-एक पन्ना काली स्याही से रंगा हुआ है- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

मिर्जापुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मिर्जापुर में विपक्ष को जमकर निशाने पर लिया है. उन्‍होंने कहा कि घोर परिवारवादियों के इतिहास का एक-एक पन्ना काली स्याही से रंगा हुआ है. इनका इतिहास हजारों-करोड़ के घोटालों, यूपी को लूटने का है. इनका इतिहास आतंकियों को छोड़ने और दंगाइयों को मदद करने का है. इसके साथ पीएम ने कहा कि हमारे लिए जनता ही सबकुछ है.

पीएम मोदी ने कहा कि छह चरणों में उत्तर प्रदेश ने भाजपा और एनडीए के सुशासन के लिए भारी मतदान किया है. अब मिर्जापुर, भदोही और इस पूरे क्षेत्र की बारी है. घोर परिवारवादियों, माफियावादियों को फिर हराना है और जोरदार तरीके से हराना है.

हर गरीब के पास अपना घर हो
मिर्जापुर में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘मेरा संकल्प है कि हर गरीब के पास अपना घर हो. उन्होंने (सपा) मिर्जापुर में गरीबों के लिए केवल 800 घर बनाए हैं, लेकिन पिछले 5 वर्षों में हमारी सरकार ने मिर्जापुर के लोगों के लिए 28000 घर बनाए हैं. भाजपा सरकार में गरीब के जीवन को सबसे बड़ी प्राथमिकता दी है. विकास और कानून के राज के लिए भारी मतदान करना है और घर घर जाकर भारी मतदान भी कराना है. मुझे मां विंध्यवासिनी के लोगों पर भरोसा है. इसके साथ पीएम मोदी ने कहा, ‘गरीब मां कह रही है कि हमने मोदी का नमक खाया. एक मां ये शब्द बोलती है. यह मेरे लिए शब्द नहीं आशीर्वाद है, लेकिन मैं उस गरीब मां को कह रहा हूं, आपने मोदी का नमक नहीं खाया बल्कि आपके वोट नमक पहुंचा रहें हैं. जो नमक आपने खिलाया है जीवन भर एक बेटे की तरह मां ये नमक का कर्ज चुकाऊंगा.

ऑपरेशन गंगा का किया जिक्र
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिर्जापुर रैली में कहा कि अभी यूक्रेन की स्थिति सारी दुनिया देख रही है. युद्ध में फंसे अपने एक-एक नागरिक, हमारे विद्यार्थियों को वापस लाने के लिए भारत दिन-रात जुटा हुआ है. ऑपरेशन गंगा चलाकर हम हजारों बच्चों को यूक्रेन से सुरक्षित ला चुके हैं. इससे पहले कोविडकाल में वंदे भारत मिशन के तहत दुनियाभर में फंसे भारतीय लोगों को लेकर आए थे.

साथ ही कहा कि इस कोविडकाल में छोटे किसान के बैंक के खाते में सवा लाख करोड़ रुपये भेजने का काम किया. साथ ही पीएम ने कहा कि दुनिया के देशों में वैक्‍सीन के लिए हजारों रुपये खर्च करने पड़ रहे हैं, लेकिन भारत में सबका फ्री वैक्‍सीनेशन हो रहा है. दरअसल आपने वोट देकर गरीब के कल्याण को प्रथमिमता देने वाली सरकार बनाई है. साथ ही कहा कि पहले के प्रधानमंत्री खुलेआम स्वीकार्य करते थे, एक रुपया भेजता हूं, तो 15 पैसा पहुंचता है, लेकिन आपकी अपनी सरकार में कोई भी एक पैसा नहीं मार सकता.

मिर्जापुर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कही ये बात
मिर्जापुर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि जिन्होंने 70 सालों तक आपको पानी की एक-एक बूंद के लिए तरसाया, वोट की चोट से इनको इतना तरसाओ कि आने वाले समय में राजनीति का अपरा​धीकरण करने वाले, राजनीति में वंशवाद फैलाने वाले लोग फिर से सार्वजनिक जीवन में आकर आपका शोषण करने का दुस्साहस न कर सकें.

Related Articles

Back to top button