गौरी खान ने किया खुलासा, शाहरुख खान इस साल किस तरह मनाएंगे जन्मदिन

2 नवंबर को शाहरुख खान अपना 54वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। हर साल की तरह इस साल भी फैन्स शाहरुख के इस स्पेशल दिन का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान अपने जन्मदिन पर अलीबाग जाने वाले हैं। गौरी खान ने अब एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के बर्थ डे प्लान्स का खुलासा किया है।

मिल मालिनी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में गौरी खान से पूछा गया कि शाहरुख खान जल्द ही अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। इस साल उनका बर्थ डे पर क्या प्लान है? हर साल वह अपने फैन्स से मिलते हैं और मीडिया से भी बात करते हैं। इस पर गौरी ने कहा- इस साल शाहरुख खान का बर्थ डे प्लान ये ही है कि वह घर पर रहें शांत से डिनर करके आराम करें।

गौरी खान से पूछा गया आप एक-दूसरे से काम को लेकर बात करते हैं? इस पर गौरी ने कहा- हम एक-दूसरे को काम को लेकर फीडबैक देते रहते हैं। वह डिजाइन्स को समझते हैं और अपने इनपुट देते हैं। साथ ही उन्हें मेरा पाबंद रहना पसंद हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। जिसके बाद से शाहरुख ने कोई फिल्म साइन नहीं की है।

Related Articles

Back to top button