‘गहराइयां’ आधुनिक रिश्तों पर डालती है गहरी नजर : पवलीन गुजराल

मुंबई। अभिनेत्री पवलीन गुजराल ने फिल्म ‘गहराइयां’ पर विचार साझा किए और अपने किरदार के बारे में भी बात की। पवलीन ने कहा, “यह फिल्म आधुनिक रिश्तों में पर गहरी नजर डालती है और बताती है कि कैसे आपका अतीत आपको कभी नहीं छोड़ता। अतीत आपको एक व्यक्ति के रूप में बदल देता है। मैं फिल्म में कहानी को आगे बढ़ाती हूं। जब पंचमी घावरी ने कास्टिंग के लिए मुझसे संपर्क किया था, उस समय खुलासा नहीं किया गया था कि कहानी में क्या है। उन्होंने संक्षेप में जो बताया था, वह यह था कि लोग जो कुछ करते हैं, तो क्यों करते हैं।”
‘स्टेट ऑफ सीज : टेंपल अटैक’ की अभिनेत्री ने अपने किरदार के बारे में कहा, “मेरा अपने आप में एक अलग ट्रैक है। यह देखते हुए कि मुझे बहुत मजबूत भावनाओं को चित्रित करना था, बहुत ही मुश्किल किरदार है, लेकिन निर्देशक शकुन और दरगई, ने जब समझाया, तब मैं काफी सहज हो गई। मेरे सह-कलाकारों ने भी बहुत सहयोग दिया। यह आज की पीढ़ी के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है जो अतीत को भूलकर आगे बढ़ना चाहती है।”
फिल्म की स्टार कास्ट में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा के अलावा अन्य शामिल हैं और इसे प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button