कोच रवि शास्त्री कोरोना पॉजिटिव

ओवल. भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल टेस्ट के चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले बड़ी खबर आई है. टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद टीम के सपोर्ट स्टाफ के 3 अन्य सदस्यों को भी आइसोलेशन में भेज दिया है. इसमें बॉलिंग कोच बी अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर के अलावा टीम के फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल शामिल हैं. बीसीसीआई ने एक बयान जारी इसकी जानकारी दी.

बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर बताया कि टीम के हेड कोच रवि शास्त्री, बॉलिंग कोच भरत अरूण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और टीम के फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पेटल को आइसोलेट किया गया है. क्योंकि बीती शाम को कोच शास्त्री की एक कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थई. इसके बाद सभी का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया गया है. जब तक इसकी रिपोर्ट नहीं आ जाती है, तब तक इन चारों में से कोई भी टीम के साथ नहीं यात्रा करेगा. सभी टीम होटल में आइसोलेट रहेंगे. मेडिकल टीम की तरफ से इनकी आरटी पीसीआर रिपोर्ट के निगेटिव आने की पुष्टि के बाद ही यह टीम के साथ जुड़ सकेंगे.इस बयान में आगे कहा गया है कि टीम इंडिया के बाकी सदस्यों के भी कोरोना के 2 टेस्ट हुए हैं. एक बीती रात और दूसरा आज सुबह. दोनों टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव निगेटिव आई है. इस कारण खिलाड़ी मैच खेलने आ सके. पांच मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबर है.

शास्त्री को लग चुके हैं दोनो टीके

अच्छी बात यह है कि शास्त्री को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी है. वहीं, टीम के खिलाड़ियों को पहली डोज भारत और दूसरी इंग्लैंड में ही लगी थी. शास्त्री कैसे कोरोना संक्रमित हुए. इसका तो फिलहाल, नहीं पता चल पाया है. लेकिन हाल ही में शास्त्री ने इंग्लैंड में अपनी बुक लॉन्च की थी. इस कार्यक्रम में काफी लोग आए थे. हो सकता है, उसी समय वो वायरस की चपेट में आ गए हों. हालांकि, इंग्लैंड में सार्वजनिक कार्यक्रमों में लोगों के जुटने की इजाजत काफी पहले ही दी जा चुकी है. इसी के बाद ही भारत और इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज में बड़ी संख्या में दर्शक आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button