कालीन भैया नहीं, अब पंकज त्रिपाठी का छुट्टन शुक्ला का किरदार मचाएगा बवाल

मुंबई: फिल्म ‘स्त्री’, ‘न्यूटन’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘मसान’ जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मों में अपने एक्टिंग का हुनर दिखा चुके और हर डायरेक्टर की पसंद बन चुके एक्टर पंकज त्रिपाठी अब राजनीति अखाड़े में दंगल करने के लिए तैयार हैं. वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में कालीन भैया की दहशियत दिखाकर अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुके पंकज त्रिपाठी अब छुट्टन शुक्ला बनकर ऐसा दंगल कर रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस अखाड़े में पंकज त्रिपाठी तो हैं, लेकिन दंगल लड़ नहीं रहे बल्कि 2 राजनीति पार्टीयों के बीच दंगल कराने में साजिशे रच रहे हैं.

जल्द रिलीज होगी ‘किस्सेबाज’
पंकज त्रिपाठी फिल्मों को छोड़, कहीं किसी राजनीति पार्टी का हाथ तो नहीं थाम रहे हैं या क्या पंकज त्रिपाठी ने फिल्मों को अलविदा करने का इरादा तो नहीं बना लिया? पर घबराइये नहीं, ऐसा कुछ नहीं होनेवाला हैं, क्योंकि पंकज अपने आप को फिल्मों के बिना तो सोच भी नहीं सकते हैं, बल्कि फिल्मों में रहकर वो हर दंगल का मजा लेते हैं. बहुत ही जल्द एक्टर पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘किस्सेबाज’ रिलीज होनेवाली हैं, जिसमें यह एक ऐसी भूमिका निभा रहे हैं जो दो राजनीति पार्टियों को भिड़ाकर मजे ले रहे हैं.

फिल्म में खेलेंगे राजनीती खेल
फिल्म ‘किस्सेबाज’ में छुट्टन शुक्ला के किरदार में पंकज त्रिपाठी ऐसी राजनीती खेल रहे हैं, जिसमें फंसकर अच्छे से अच्छे नेता घनचक्कर हो जाएंगे. शातिर दिमाग अपना कर छुट्टन शुक्ला उर्फ पंकज त्रिपाठी बड़े से बड़े नेता की नाक के नीचे से ऐसे उनकी साम्राज्य को हिला रहे हैं, जिसे देखना फिल्म में वाकई काफी दिलचस्प होगा. फिल्म ‘किस्सेबाज’ एक्टर पंकज त्रिपाठी के अगल बगल घूमती हैं. फिल्म 14 जून को रिलीज हो रही है, जिसे निर्देशित किया है अनंत जैतपाल ने. उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस के दंगल में इस ‘किस्सेबाज’ की विजय हो

Related Articles

Back to top button