कांग्रेस ने कर्नाटक को एटीएम की तरह इस्तेमाल किया-अमित शाह

Karnataka: अपने कर्नाटक दौरे के तहत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पुत्तूर में एक जनसभा को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। शाह ने इस दौरान कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देशद्रोही पीएफआई के 1700 सदस्यों को रिहा कर दिया था लेकिन हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  इस संगठन पर प्रतिबंध लगा दिया। देशद्रोही तत्वों को मजबूत करने वाली कांग्रेस पार्टी कभी कर्नाटक की रक्षा नहीं कर सकती।

शाह ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस भ्रष्ट थी और कर्नाटक को गांधी परिवार के लिए “ऑटोमेटेड टेलर मशीन (एटीएम) के रूप में इस्तेमाल किया था। जब मैं यहां आया हूं, तो मैं आपसे पूछता हूं। क्या लोगों को जेडी (एस) और कांग्रेस को वोट देना चाहिए जो टीपू में विश्वास करते हैं या भाजपा को जो रानी अब्बक्का में विश्वास करते हैं?

भाजपा के चलते कर्नाटक समृद्ध हुआ: अमित शाह
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और जद (एस) कर्नाटक के लिए कोई अच्छा काम नहीं करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि  जब भी भाजपा की सरकार थी, कर्नाटक समृद्ध हुआ।  शाह के अनुसार, देश भर के किसान पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा को उनके किसान समर्थक उपायों के लिए याद करते हैं। उन्होंने कहा कि पूरा देश येदियुरप्पा को याद करता है क्योंकि बेंगलुरु उनके नेतृत्व में समृद्ध हुआ।

News Source Link:https://www.amarujala.com/india-news/amit-shah-puttur-karnataka-visit-attacks-on-congress-pfi-2023-02-11?src=tlh&position=3

Related Articles

Back to top button