‘कठपुतली’ के बाद प्यार और बदले की कहानी में नजर आएंगी सरगुन मेहता

हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘कठपुतली’ में नजर आईं अभिनेत्री सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का आज जन्मदिन है। सरगुन को पंजाबी सिनेमा की सुपरस्टार के रूप में जाना जाता है। अपने जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह जल्द ही एक रोमांटिक पंजाबी फिल्म में नजर आने वाली हैं।

प्यार और बदले की कहानी 

पंजाबी फिल्म ‘सोहरियां दा पिंड आ गया’ में प्यार और बदले का अनोखा मिश्रण है जो इसे एक आदर्श परिवारिक मनोरंजन फिल्म बनाता है। फिल्म में पंजाबी अभिनेता-गायक गुरनाम भुल्लर भी हैं। सरगुन ने दावा किया है कि इस फिल्म में उनका किरदार और गुरनाम के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को पसंद आएगी।

यह है फिल्म का मजेदार पार्ट 

इस बारे में विस्तार से बताते हुए, अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, “मुझे इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया क्योंकि यह फिल्म रोमांस से शुरू होती है, लेकिन बहुत जल्द बदले में बदल जाती है जो फिल्म का सबसे मजेदार हिस्सा है। दर्शकों को इसमें मेरे और गुरनाम के बीच एक अलग तरह की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।”

क्या बोले गुरनाम

फिल्म के बारे में बात करते हुए, गुरनाम ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग एक मजेदार सवारी थी क्योंकि कहानी बहुत अनोखी और रोमांचक है। प्रेम कहानियां आमतौर पर एक सुखद अंत के साथ समाप्त होती हैं, लेकिन इसमें यह रोमांस से शुरू होती है और एक पूर्व प्रेमी से बदला लेने के एक प्रयास के साथ समाप्त होती है।”

23 सितंबर को होगा वर्ल्ड प्रीमियर 

अंकित विजन, नवदीप नरूला और गुरजीत सिंह द्वारा निर्मित फिल्म को क्षितिज चौधरी ने निर्देशित किया है और अंबरदीप सिंह ने लिखा है। इसमें जस बाजवा, जैस्मीन बाजवा, शिविका दीवान, हरदीप गिल और मिंटू कापा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर जी5 पर 23 सितंबर को होगा।

Related Articles

Back to top button