कंगना रनौत ने सरकार से करण जौहर से पद्मश्री वापस लेने का किया अनुरोध

कंगना रनौत ने सरकार से फिल्ममेकर करण जौहर से पद्मश्री अवार्ड वापिस लेने का अनुरोध किया है। कंगना ने ट्वीट किया- उन्होंने मुझे  डराया और मुझे एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा, सुशांत के करियर के साथ भी साजिश रची, उन्होंने उरी लड़ाई के दौरान पाकिस्तान का समर्थन किया और अब हमारी सेना के खिलाफ एंटीनेशनल फिल्म बनाई है।

हाल ही में कंगना ने एक कविता के माध्यम से करण जौहर और उनकी फिल्म गुंजन सक्सेना पर निशाना साधा। कंगना की सोशल मीडिया टीम ने ट्वीट किया, “करण जौहर के लिए शायरी अर्ज किया है..हमें नेशनलिज्म की दुकान चलानी है पर देशभक्ति नहीं दिखानी है। पाकिस्तान से वार वाली फिल्में बहुत पैसा कमाती हैं, हम भी बनाएंगे, लेकिन उसकी विलेन भी हिंदुस्तानी है। अब थर्ड जेंडर भी आ गया आर्मी में लेकिन करण जौहर तू कब समझेगा एक सेनानी सिर्फ सेनानी है।”

इससे पहले उन्होंने जान्हवी कपूर-अभिनीत फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ पर कमेंट किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “गुंजन संक्सेना फिल्म में एक छोटे से पहलू पर गौर किया जिसमें एक सैनिक के जीवन की बड़ी तस्वीर और सार गायब है। इसमें गुंजन सक्सेना के विरोधियों को सही साबित किया गया है जो कहते हैं कि हम यहां भारत माता की रक्षा के लिए हैं, लेकिन आप यहां समान अवसर के लिए आई हैं। फिल्म यहीं जाकर खत्म भी होती है- गुंजन जीत जाती हैं, लेकिन भारत नहीं।”

Related Articles

Back to top button