कंगना रनौत ने किया महेश भट्ट पर कटाक्ष, कहा- क्यों छिपा रहे अपना असली नाम?

कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट पर कटाक्ष किया है. उन्होंने महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो शेयर किया था. कंगना ने कहा कि उनका असली नाम महेश नहीं बल्कि असलम था. कंगना रनौत ने उनसे पूछते हुए कहा कि आखिर वो अपना ‘खूबसूरत नाम’ क्यों छिपा रहे हैं. महेश भट्ट को अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए न कि किसी धर्म को रिप्रेजेंट करना चाहिए जब उन्होंने धर्मांतरण किया था. हालांकि, इस पर महेश भट्ट ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

कंगना ने शेयर किया महेश भट्ट का वीडियो

रविवार को कंगना रनौत ने क्लिप की एक सीरीज में महेश भट्ट के एक कथित वीडियो को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. क्लिप के साथ कंगना ने महेश भट्ट और उनके असली नाम और धर्म के बारे में कई बातें शेयर कीं. बता दें कि, कंगना रनौत ने साल 2006 में फिल्म ‘गैंगस्टर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के लिए महेश भट्ट ने उन्हें सपोर्ट किया था. महेश भट्ट के एक पुरानी स्पीच के क्लिप के साथ कंगना ने लिखा, ‘महेश जी लापरवाही से और काव्यात्मक रूप से लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं.’

महेश भट्ट का असली नाम ‘असलम’ है- कंगना

उसी वीडियो के एक और क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मुझे बताया गया है कि महेश भट्ट का असली नाम असलम है. उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी सोनी राजदान से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया.’ कंगना के जरिए शेयर की एक दूसरी वीडियो क्लिप के साथ महेश भट्ट के नाम पर एक बयान भी शामिल था जिसमें लिखा था कि, ‘उन्हें अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए, न कि एक निश्चित धर्म को रिप्रेजेंट करने के लिए, और तब जब उन्होंने धर्म परिवर्तन किया हो…’साल 2020 में कंगना रनौत ने महेश भट्ट पर उनके साथ मारपीट करना का आरोप लगाया था. ये उस वक्त की बात है जब कंगना रनौत ने उनकी बेटी और फिल्म निर्माता-अभिनेत्री पूजा भट्ट के जरिए निर्देशित फिल्म ‘धोखा’ को ठुकरा दिया था. इसी साल की शुरुआत में कंगना रनौत ने आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज से पहले महेश भट्ट और उनकी बेटी और अभिनेत्री आलिया भट्ट पर भी इनडाइरेक्ट तरीके से कटाक्ष किया. कंगना रनौत ने तब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर करते हुए कहा था कि फिल्म की सबसे बड़ी गलती ‘गलत कास्टिंग’ है. उन्होंने आलिया भट्ट को ‘डैडीज एंजल’ और महेश भट्ट को मूवी माफिया कहा था.

Related Articles

Back to top button