कंगना की बहन रंगोली ने दिया विवादित बयान, तापसी पन्नू को बताया ‘सस्ती कॉपी’

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और उसे लगातार फैंस और सेलेब्स की ओर से तारीफें मिल रही हैं. लेकिन कुछ लोगों की तारीफें कंगना की बहन रंगोली को रास नहीं आईं. उन्होंने ट्विटर पर कई बॉलीवुड स्टार्स पर तीखा हमला बोला है.

कंगना रनौत की फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर लिखा कि उन्हें वो काफी पसंद आया. तापसी ने ट्वीट किया, ‘ये बहुत कूल है. हमेशा से ही मुझे इससे बहुत ज्यादा उम्मीदें थी और ये उन पर खरा उतरता दिख रहा है.’ लेकिन तापसी द्वारा की गई ये तारीफ कंगना की बहन रंगोली को खासा पसंद नहीं आई.

रंगोली ने तापसी के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, ”कुछ लोग कंगना को कॉपी कर के अपनी दुकान चलाते हैं, मगर प्लीज ये ध्यान दें कि वो कभी उसके काम की तारीफ नहीं करते, यहां तक की ट्रेलर की तारीफ करते हुए उसका नाम भी नहीं लेते. पिछली बार मैंने तापसी जी को कंगना को लेकर कहते हुए सुना था कि उन्हें डबल फिल्टर की जरूरत है. तापसी जी आपको सस्ती कॉपी बनना छोड़ देना चाहिए.”

दरअसल, मामला ये था कि एक टीवी शो में तापसी पन्नू ने एक सवाल के जवाब में कहा था कंगना को डबल फिल्टर की जरूरत है. तापसी के उसी बयान पर टिप्पणी करते हुए रंगोली ने ये ट्वीट किए हैं. रंगोली के इस ट्वीट पर जब निर्देशक अनुराग कश्यप ने आपत्ति की तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि वो ट्विटर पर आई ही इसलिए हैं कि इंडस्ट्री के लोगों को बेनकाब कर सकें.

Related Articles

Back to top button