एक्टर बनने से पहले डॉक्टर बनना चाहते थे आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं.फिल्म को लेकर लंबे समय से सोशल मीडिया और फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म के ट्रेलर सहित कई गाने अब तक रिलीज हो चुके हैं. अब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के बिहाइन्ड द सीन वीडियो को शेयर कर एक बार फिर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मा के साथ रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी लीड रोल में हैं.

फिल्म के बिहाइन्ड द सीन वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने कैप्शन में लिखा, ‘महत्वाकांक्षी ओर्थपेडीक #DoctorG..पेश है मेरे मजेदार सफर की एक झलक’ . वीडियो में एक्टर अपने किरदार के साथ ही साथ अपने फिल्मी करियर को लेकर कई दिलचस्प खुलासा किया है.

पहली बार डॉक्टर के रोल में दिखेंगे आयुष्मान
आपको बता दें कि अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ मेडिकल कैंपस पर बेस्ड एक कॉमेडी-ड्रामा है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था,जिसमें महिलाओं से घिरे गायनेकोलॉजी डिपार्टमेंट में आयुष्मान खुराना के किरदार डॉक्टर उदय गुप्ता के संघर्ष को लोगों ने खूब पसंद किया है. फिल्म की सबसे खास बात ये कि इसमें पहली बार एक्टर को एक डॉक्टर के रोल में देखा जाएगा. पर्दे पर अलग अलग तरह की अनूठी भूमिकाएं निभाने के बाद आयुष्मान एक और अनकन्वेंशनल किरदार स्क्रीन पर प्ले करते दिखाई देंगे जोकि एक मेल गायनोलॉजिस्ट का है.

असल लाइफ में बनना चाहते थे डॉक्टर
ऐसे में इस तरह की भूमिका के लिए आयुष्मान खुराना ने कैसे तैयारी की इसकी झलक फिल्म के बिहाइन्ड द सीन वीडियो में बखूबी दिखाया गया है. मेकर्स के साथ ही एक्टर ने जो वीडियो साझा किया है उसमें आयुष्मान के डॉ. उदय बनने की तैयारी के सफर को दिखाया है. इस वीडियों में आयुष्मान असल जिंदगी में डॉक्टर बनने के अपने सपने को शेयर करते हुए यह कहते नजर आए कि, ”मैं जिंदगी में डॉक्टर बनना चाहता था, इसके बारे में कोई नहीं जानता. मैंने 11वीं और 12वीं में फिजिक्स, केमिस्ट्री और बायो ट्राई किया. पीएमटी परीक्षा, सीबीएसई पीएमटी कर्नाटक सीईटी, इन सभी परीक्षाओं के लिए मैंने तैयारी की थी. वास्तविक जीवन में नहीं, लेकिन कम से कम मैं फिल्म में डॉक्टर बन जाता हूं.”

कंटेंट-बेस्ड फिल्मों के लिए हैं फेमस
बता दें कि आयुष्मान हमेशा कंटेंट-बेस्ड फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अक्सर ऐसा कहा जाता है कि आयुष्मान हमेशा उनकी फिल्मों को चुनते हैं जो हाई-कॉमेडी के साथ समाज को एक निश्चित संदेश देती हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने कहा, “यह एक खूबसूरत स्क्रिप्ट है, और स्क्रीन पर डॉक्टर की भूमिका निभाना एक सपने के सच होने जैसा है.”

14 अक्टूबर को आएगी फिल्म डॉक्टर जी
अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित, डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. जंगली पिक्चर्स की आने वाली स्लेट में ‘वो लड़की है कहां?’, ‘डोसा किंग’, ‘उलज’ और ‘ क्लिक शंकर’ जैसे कुछ नाम शामिल है.

Related Articles

Back to top button