उरी के बाद सरदार उधम सिंह की बायोपिक में दिखेगा विक्की कौशल का जलवा

नई दिल्ली: उरी स्टार विक्की कौशल की अगली फिल्म उधम सिंह की रिलीज डेट तय हो चुकी है। जी हां विक्की कौशल की अगली फिल्म उधम सिंह की बॉयोपिक है और यह अगले साल 2 अक्टूबर यानि गांधी जयंती के दिन रिलीज होगी। उधम सिंह भारत के स्वतन्त्रता संग्राम के महान सेनानी एवं क्रान्तिकारी थे। उन्होंने जलियांवाला बाग कांड के समय पंजाब के गर्वनर जनरल रहे माइकल ओ’ ड्वायर को लन्दन में जाकर गोली मारी थी।

क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह की बायोपिक में विक्की कौशल आपको अलग ही अवतार में नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक इस इस फिल्म की शूटिंग भी अगले कुछ महीने में शुुरू हो जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार कर रहे हैं।  इस फिल्म के कई पोस्टर और लुक भी रिलीज हो चुके हैं। फिलहाल सभी दर्शक इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।उधम सिंह  कि जिदंगी पर ये बायोपिक होगी।

विक्की की पर्सलन लाइक की बात करें तो उनकी एक गर्लफ्रेंड रही हैं जिसका नाम हरलीन शेट्टी हैं, लेकिन पिछले दिनों खबरें चली थी कि विक्की की कैटरीना कैफ के साथ काफी नजदिकियां बढ़ रही हैं तो ये सब देख कर हरलीन ने विक्की से ब्रेकअप कर लिया। जिसके बाद हरलीन शेट्टी ने पोस्ट शेयर कर लिखा था कि किसी भी तरह के ब्रेकअप से वो टूट नहीं सकती हैं। फिलहाल विक्की अभी सिंगल हैं।  अब देखना होगा कि विककी की लाइफ में कौन एंट्री करता है। फिलहाल करियर तो उनका मुकाम पर है ऐसे में उनकी लाइफ में कौन रहता है ये देखना काफी दिलचस्प होगा। विक्की सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं आए दिन वह अपनी जानकारी अपने फैन्स के बीच देते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button