आर्यन खान की बढ़ीं मुश्किलें

ड्रग्स केस मामले में किंग खान के बेटे को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब कोर्ट ने उसकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी। बीते दिनों भी उनकी जमानत याचिका खारिज हो गई थी। जिसके बाद आर्यन के वकीलों ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

आर्यन की बढ़ी न्यायिक हिरासत

मुंबई के क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार किंग खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। स्पेशल एनडीपीए कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। इससे पहले शाहरुख खान आर्थर रोड जेल पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपने बेटे आर्यन खान से मुलाकात की।

एक अधिकारी ने बताया कि शाहरुख सुबह करीब नौ बजे मुंबई सेंट्रल स्थित जेल पहुंचे और 9 बजकर 35 मिनट पर वहां से रवाना हुए। अधिकारियों ने बताया कि जेल अधिकारियों ने अभिनेता के परिसर में दाखिल होने से पहले उनका आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज देखे। दस्तावेजों की जांच के बाद, उन्हें एक टोकन दिया गया, जिसके बाद वह अपने बेटे से मिल पाए।

इस वाक्ये के बाद एनसीबी शाहरुख खान और अनन्या पांडे के घर पहुंची। जिसके बाद अनन्या को पूछताछ के लिए बुलाया गया। उनके फोन को एनसीबी ने जब्त कर लिया है। 3 अक्तूबर को आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद 14 अक्तूबर को इस मामले की सुनवाई हुई और 20 अक्टूबर को कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी।

Related Articles

Back to top button