आमिर खान की कोशिश हुई कमयाब, एक साथ फिल्म में नजर आएंगे सलमान और शाहरुख खान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सलमान खान और शाहरुख खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फैन्स इन्हें हमेशा से ही एक साथ एक फिल्म में देखना चाहते हैं। हालांकि ट्यूबलाइट (Tubelight) और जीरो (Zero) में उनकी ये इच्छा थोड़ी बहुत पूरी हुई लेकिन सिर्फ कैमियो से फैन्स का मन कहां भरता है। वहीं टाइगर 3 (Tiger 3) और पठान (Pathaan) में भी शाहरुख- सलमान एक साथ नजर आएंगे, लेकिन वो भी सिर्फ कैमियो ही होगा। इस बीच खबर सामने आई है कि ये दोनों एक फुल फ्लेज्ड फिल्म में साथ नजर आएंगे।

मुरुगदास संग शाहरुख- सलमान की मीटिंग
दरअसल बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में शाहरुख खान और सलमान खान की ए आर मुरुगदास के साथ मीटिंग हुई। ये मीटिंग काफी कम वक्त और जल्दबाजी में हुई जहां दोनों को ही फिल्म का आइडिया पसंद आया है। हालांकि स्क्रिप्ट पर डिटेल्ड डिसकशन अभी बाकी है। रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान भी सलमान- शाहरुख संग ए आर मुरुगदास संग मीटिंग में मौजूद रहे।

आमिर ने किया सेटअप
रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक ए आर मुरुगदास ने आमिर खान को ही अप्रोच किया था कि वो शाहरुख और सलमान खान को एक साथ लाएं और आमिर ने ही इस पूरे सेटअप को तैयार किया। बताया जा रहा है कि स्क्रिप्ट का नरेशन और फिल्म को साइन करना अभी बाकी है, और उम्मीद है कि आने वाले दिनों में ये भी काम पूरा हो जाएगा। याद दिला दें कि ए आर मुरुगदास के खाते में गजनी, हॉलीडे, कैथी, स्पाइडर और सरकार जैसी हिट फिल्में शुमार हैं।

Related Articles

Back to top button