अर्जुन कपूर संग स्क्रीन पर नजर आएंगी जाह्नवी कपूर, पहली बार दिखेगी भाई-बहन की जोड़ी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और श्रीदेवी (Sridevi) की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने भाई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ पहली बार किसी प्रोजेक्ट कर काम करने जा रही हैं. भाई-बहन की जोड़ी दर्शकों को स्क्रीन पर देखने को मिलेगी. जाह्नवी और अर्जुन दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर इसके बारे में जानकारी दी है. बता दें कि जाह्नवी बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी हैं तो अर्जुन,  बोनी कपूर और मोना कपूर के बेटे हैं.

जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर दोनों ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है. ब्लैक कलर के ऑउटफिट में अर्जुन और ऑफ व्हाइट क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में जाह्नवी फनी अंदाज में उछलते कूदते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर दोनों ने ही लिखा है कि ‘जल्द आ रहा है…कुछ एक्साइटिंग’.‘देसीमार्टिनी’ की रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर दोनों ही एक सीक्रेट प्रोजेक्ट के लिए साथ काम कर रहे हैं. दोनों बेहद यादगार शूट करने वाले हैं. जाह्नवी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट कर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में फैंस को अपडेट देती रहती हैं.

बता दें कि हाल ही में मनाए गए अर्जुन कपूर के बर्थडे पार्टी में अर्जुन की बहन अंशुला और जाह्नवी-खुशी भी पहुंची थीं. श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने अपने भाई के जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया था. अर्जुन संग अपनी फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा ‘आज आपका बर्थडे है, और आपका साल है. मुझे इतनी तेजी से सिखाने के लिए आपका धन्यवाद. आप जैसा बड़ा भाई पाकर हम कितने खुश हैं. हमेशा ज्ञान देने के लिए शुक्रिया लेकिन उससे अधिक शुक्रिया रिएलिटी चेक और फूड पोस्ट के लिए.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर की फिल्म ‘भूत पुलिस’ और ‘एक विलेन रिटर्न्स’ रिलीज होने वाली हैं. वहीं जाह्नवी कपूर ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना 2’ में नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button