अब कुशाल टंडन के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी हिना खान

टीवी अभिनेत्री हिना खान इस दिनों छोटे पर्दे से दूर हैं और लगातार अपने नए-नए वेब प्रोजेक्ट के साथ अपने फैंस के बीच आती रहती हैं. टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का किरदार निभा चुकी अभिनेती अब अपने आने वाली वेब फिल्म में अभिनेता कुशाल टंडन के साथ नजर आएंगी.

हिना और कुशाल आने वाली वेब फिल्म ‘अनलॉक : द हॉन्टेड एप’ में साथ नजर आएंगे. जी5 टेक की हॉरर फिल्म में आदिति आर्या और ऋषभ सिन्हा भी हैं. इसका निर्देशन देबात्मा मंडल करेंगे. फिल्म का लोगो मंगलवार को जारी किया गया, जिसमें एक एप नजर आ रहा है, जो आपकी दूषित इच्छाओं को पूरा करेगा.

लोगों के बारे में बात करते हुए हिना ने कहा, “तकनीक बहुत तेजी से बदल रही है और इसकी पहुंच भी बहुत बढ़ रही है. ‘अनलॉक : द हॉन्टेड एप’ के साथ हम वेब की काली सच्चाई को दिखाएंगे, जिसके बारे में कई लोग नहीं जानते हैं. जी5 के साथ जुड़कर काफी खुश हूं और इस दिलचस्प फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं.”

यह फिल्म 13 मार्च को जी5 पर रिलीज होगी.

हाल ही में अभिनेत्री रुपहले पर्दे पर नजर आईं थीं, उनकी हालिया फिल्म का नाम हैक्ड में नजर आईं थीं. हिना की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला जुला असर देखा गया. हालांकि, क्रिटिक्स की तरफ हिना की इस फिल्म की तारीफ की गई थी, मगर कमाई के मामले में ये फिल्म कमाल नहीं कर पाई.

Related Articles

Back to top button