अजय देवगन संग इस महीने से ‘सिंघम 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे रोहित शेट्टी!

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एक बार फिर से बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के संग आने वाली फिल्म ‘सिंघम 3’ ( Singham 3) से बॉलीवुड में धूम मचाने को तैयार हैं. डायरेक्टर ने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट का खुलासा करते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि वह जल्द ही ‘सिंघम 3’ की शूटिंग करना शुरू कर देंगे.

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी इन दिनों अपने टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi Season12)’ को लेकर खबरों हैं. यह शो अपने आखिरी पड़ाव पर है. जल्द ही इस सीजन को अपना विजेता मिल जाएगा. इसके अलावा रोहित अपने डेब्यू वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. कहा जा रहा है कि वेब शो की शूटिंग खत्म करते ही वह ‘सिंघम 3’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे.

अप्रैल से शुरू होगी शूटिंग
‘पिंकविला’ से बात करते हुए डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने कहा, “हमने पहले ही सिंघम 3 पर काम करना शुरू कर दिया है. मुझे सिंघम फिल्म बनाए हुए काफी समय हो गया है. हम अगले साल अप्रैल में शूटिंग शुरू कर देंगे. अजय देवगन अभी अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के कमिटमेंट्स की वजह से बिजी हैं और मैं फिल्म ‘सर्कस’ को लेकर व्यस्त हूं. हालांकि अगर सब कुछ ठीक रहा तो अप्रैल में हम सिंघम 3 शुरू करेंगे.

अपने मैनेजर्स की न सुनें यंगस्टार्स
रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, ”आज के समय में एक मल्टी-स्टारर फिल्म बनाना मुश्किल है और यह उतना मुश्किल काम नहीं है जितना कि उनके कलाकारों को उनके टैलेंट स्क्रिल पर पूरा भरोसा है.” आगे वह अजय देवगन और अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें यंगस्टार्स के साथ भी काम करने में कभी कोई समस्या नहीं है.
उन्होंने आगे कहा, ”अजय और अक्षय मझे हुए एक्टर हैं, हमने एक साथ कई फिल्में की. इसके अलावा रणवीर को विश्वास है कि मैं उन्हें सही तरीके से पेश करूंगा. मुझे फिल्म बनाने में कभी समस्या नहीं हुई, लेकिन युवाओं को चाहिए अपने मैनेजर्स की न सुनें और दो हीरो फिल्मों पर काम करना शुरू करें. उन्हें अपनी असुरक्षा को पीछे छोड़ देना चाहिए, अन्यथा, निर्माताओं के लिए बड़े पैमाने की फिल्में बनाना मुश्किल होगा. ”

Related Articles

Back to top button