अक्षय कुमार की मेरे करियर का एक बड़ी भूमिका रही है-भूमि पेडनेकर

नई दिल्ली। आगामी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ काम करने के लिए तैयार अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता स्टार के साथ उनकी दोस्ती और गहरी हो गई है और वह उनके करियर का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं। आईएएनएस के साथ बातचीत में भूमि ने बताया कि 2017 से अक्षय के साथ उनका रिश्ता कैसे विकसित हुआ है।

उन्होंने कहा कि ”मुझे लगता है कि मेरी दोस्ती उनके साथ ही गहरी हो गई है। उन्हें मैं बहुत अधिक सम्मान देती हूं। वह मेरे करियर का एक बड़ा हिस्सा रहे है और हमने कुछ बहुत ही सफल चीजें की हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।”

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित ‘रक्षा बंधन’ को लेकर भूमि चुप्पी साधे रही।

उन्होंने कहा, ”दुर्भाग्य से मैं अभी कुछ नहीं कह सकती हूं। एक सिद्धांत के रूप में, मैं अपनी किसी भी फिल्म के बारे में तब तक बात नहीं करती जब तक कि निमार्ता ऐसा करने को नहीं कहते हैं, लेकिन मैं केवल इतना कह सकती हूं कि दोनों लोगों के साथ काम करना मेरे लिए बहुत ही दिल को छू लेने वाली प्रक्रिया रही है।”

भूमि एक पर्यावरणविद् भी हैं, और उन्होंने अपने निर्देशक की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि आनंद सर सबसे अच्छे और दयालु निर्देशकों में से एक हैं।

Related Articles

Back to top button